Loading
VIDEO: हार्दिक पटेल की रैली में हंगामा, समर्थकों के बीच चली कुर्सियां
HINDI NEWS18
Sat, 20 Apr 2019 22:25

VIDEO: हार्दिक पटेल की रैली में हंगामा, समर्थकों के बीच चली कुर्सियां

HINDI NEWS18
Sat, 20 Apr 2019 22:25

हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)News18HindiUpdated: April 20, 2019, 10:25 PM ISTगुजरात के अहमदाबाद में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की जनसभा में शनिवार शाम को हाथापाई हो गई.

VIDEO: हार्दिक पटेल की रैली में हंगामा, समर्थकों के बीच चली कुर्सियां
न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, भीड़ में लोगों के बीच हाथापाई और फिर कुर्सियां चलनी शुरू हो गई. जिसमें कई लोग घायल भी हो गए हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि उनके समर्थकों में हाथापाई हुई या फिर किसी दूसरे दल के साथ. हंगामे के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.इससे पहले गुजरात के सुरेंद्रनगर में शुक्रवार को एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को एक श्स ने थप्पड़ मार दिया. ऐसा बताया गया कि हार्दिक पटेल को तमाचा मारने वाला श्स पाटीदार समुदाय से ही है. एक चुनावी सभा के दौरान हार्दिक पटेल जब भाषण दे रहे थे तभी उन्हें थप्पड़ मारा गया.ये भी पढ़ें: बीजेपी के अंदर उठी मांग, PM मोदी पश्चिम बंगाल से लड़ें चुनावइस घटना के बाद उस सभा में हंगामा शुरू हो गया. हार्दिक के समर्थकों ने आरोपी की पिटाई कर दी. हार्दिक पटेल, सुरेन्द्रनगर में कांग्रेस प्रत्याशी सोमा गांडा पटेल के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे.ये भी पढ़ें: बीजेपी ने जारी किया किया चौकीदार रैप, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरलइस घटना के बाद हार्दिक ने पत्रकारों से कहा कि उनपर यह हमला बीजेपी ने कराया है. वहीं हार्दिक पटेल के पूर्व सहयोगी वरुण पटेल ने कहा कि इस तरह की घटना किसी के साथ नहीं होनी चाहिए. वरुण ने पत्रकारों से कहा, "घटना की निंदा की जानी चाहिए और राज्य के किसी भी नेता के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए.
Loading...
#WATCH: Scuffle breaks out at Congress leader Hardik Patels public meeting in Ahmedabad, Gujarat. More details awaited pic.twitter.com/Eb7iK5WHrQ

— ANI (@ANI) April 20, 2019

एक क्लिक और बरें ुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
और भी देें